सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत, पति व बेटा गंभीर घायल


 स्टेट हाईवे पर हुए हादसे में पति व बेटा गंभीर घायल, रेफर 
देवबंद नगर में स्टेट हाईवे 59 पर तेज रफ्तार बोलेरो कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार शिक्षिका को मौके  पर ही मौत  हो गई, जबकि उसका पति व दो वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।


नगर के मोहल्ला जनकपुरी निवासी डॉ. धीरज अपनी पत्नी प्रीति (45) व दो वर्षीय बेटे के साथ बाइक द्वारा सहारनपुर जा रहे थे। शनिवार रात करीब 9.30 बजे जैसे ही वह सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्थित जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचे तो इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।
हादसा इतना भीषण था कि प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डॉ. धीरज व उनका बेटा गंभीर रूप घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर
पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इसी दौरान एसडीएम दीपक कुमार भी वहां पहुंच गए।
उन्होंने दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया जहां से बाद में उन्हें रेफर कर दिया गया। रविवार की दोपहर करीब 12 बजे देवीकुंड रोड स्थित शमशान में मृतक महिला के शव का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक प्रीति करंजाली गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका थी प्रीति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
primarykamaster, updatemarts, up basic shiksha ,up basic shiksha news,upbasic news,up basic shiksha parishad news, primary ka master news,updatemart,

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇