विद्यालय प्रबंधन समिति ने डीएम से की पूर्व प्रधान की शिकायत



प्रधानाचार्य पर लगाए आरोपों को बताया निराधार जांच की मांग



ललितपुर झूठी शिकायतें करने और विद्यालय संचालन व्यवस्था बिगाड़ने की शिकायत विद्यालय प्रबंध समिति सहित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में करते हुए कार्रवाई की मांग की है।



ब्लॉक तालबेहट अंतर्गत ग्राम कसराखुर्द संचालित प्राथमिक विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष सहित अन्य ग्रामवासियों ने जिलाधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें बताया गया कि गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक वर्ष 2009 से यहां कार्यरत हैं। वह विद्यालय सही समय पर आते हैं और सभी बच्चों को बिना भेदभाव के शिक्षण कार्य करते हैं। गांव के पूर्व प्रधान से प्रधानाध्यापक के परिजनों का जमीनी बंटवारे का एक बाद एसडीएम न्यायालय में चल रहा है।

पूर्व प्रधान अपने पुत्रों, रोजगार सेवक सहित कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर रंजिशन प्रधानाध्यापक की झूठी शिकायत कर रहे। इससे पूर्व में भी झूठी शिकायतें की गई और अभी भी कराई जा रही है। पत्र में पूर्व प्रधान पर जिशन साजिश रचकर विद्यालय से हटवाने के लिए शिकायतें और गांव के विद्यालय के बच्चों की शिक्षा व्यवस्था विगाड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया। डीएम से झूठी शिकायतों की जांच कराकर विद्यालय संचालन व शिक्षा व्यवस्था बिगाड़ने से रोके जाने की मांग की। पत्र पर विद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष लक्ष्मी देवी, ग्राम प्रधान नेहा राजा सिरनाम, संतप्रसाद, भगवान



सिंह, नीलम, कृपाराम यादव, सेंट्रपाल सिंह, प्यारेलाल, रामबाबू, मुकेश, अरविंद, विनोद, रामसिंह, अनीता, संतोष, लक्ष्मन सिंह, राजकुमारी, द्वारिका, नाहर सिंह, शीलचंद्र रीता देवी, बिमला, पुत्तन, पूजा, बाबूलाल, मानसिंह, महेश, करतार सिंह, स्वासी, बृजेंद्र, राकेश, सुनील, सिद्धराम, सुल्तान, रट्टी, अनिल, राजपाल, राजेंद्र कुमार, अजीब सिंह, देवेंद्र, मॅकेंद्र, शिवशंकर के हस्ताक्षर हैं।