शिक्षक की पिटाई से बालक की बिगड़ी हालत, परिजनों का हंगामा



 कन्नौज। प्राथमिक विद्यालय नसरापुर में शिक्षक की पिटाई से बालक की हालत बिगड़ गई। मां के साथ करीब पांच सौ ग्रामीणों की भीड़ ने स्कूल का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आक्रोश देखकर शिक्षक मौके से भाग निकला मौकी पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। 






 सदर कोतवाली के नसरापुर गांव (निवासी सविता दोहरे के पति बादशाह की छह माह पहले मीत हो गई थी। सविता का पांच वर्षीय बेटा शोभित प्राथमिक विद्यालय नसरापुर में कक्षा तीन में पढ़ता है शुक्रवार की रात शोभित की हालत बिगड़ गई। उसके शरीर में जगह-जगह डंडों की पिटाई से चोट के निशान थे। आंख में भी सूजन थी शोभित ने मां को बताया कि गुरुवार को उसे शिक्षक सौरभ पाल ने पीटा है। पिटाई का विरोध करते हुए स्कूल का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता देखकर शिक्षक सौरभ पाल मौके से भाग निकला। जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार



दुबे पुलिस बल के साथ पहुंचे। करीब 11 बजे ग्रामीणों को कारवाई का आश्वासन देकर हंगामा शांत कराया शोभित की मां ने शिक्षक सौरभ पाल के खिलाफ बेटे को बेरहमी से पीटने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇