VIDEO: टीचर की एक बात ने कचहरी में कराया बवाल, सौतन और पहली बीवी ने मिलकर पति के कपड़े फाड़कर पीटा


भरी कचहरी में शिक्षक को देखते ही दो महिलाएं उस पर टूट पड़ीं। दोनों महिलाओं ने न केवल शिक्षक को बेरहमी से पीटा, बल्कि उनके कपड़े भी फाड़ डाले। कचहरी में हो रहे इस हंगामे होता देख कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन असफल रहे। कचहरी में मौजूद लोगों ने हंगामे का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

जांच पड़ताल में पता चला किजिस शिक्षक की पिटाई हो रही थी वह दोनों महिलाओं का पति था। पहली पत्नी से उसे तीन बच्चे थे। उसका पहली बीवी से कोर्ट में केस चल रहा है। इस बीच उसने दूसरी शादी कर ली थी। पहली बीवी को इसकी जानकारी हुई तो वह कचहरी पहुंच गई थी। समझौते के लिए तीनों को बुलाया गया था। इसी बीच पहली पत्नी को पति की कोई बात बुरी लग गई और उसने लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए।


मामला यूपी के फर्रुखाबाद जिले की कचहरी का है। वायरल वीडियो की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि पिटने वाला व्यक्ति सरकारी स्कूल में शिक्षक है। वह दो शादियां कर चुकी है। पहली पत्नी से उसे दिव्यांग समेत तीन बच्चे हैं। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद से ही पहली पत्नी पति से अलग रह रही है। दोनों का कोर्ट में विवाद भी चल रहा है। इसी बीच शिक्षक ने दूसरी महिला से शादी कर ली।

पति इस हरकत के चलते पहली पत्नी काफी नाराज चल रही थी। जानकारी के अनुसार तीनों को कचहरी में समझौता केंद्र पर बुलाया गया था। यहां पति ने कुछ ऐसी बात कह दी जिससे पहली पत्नी भड़क गई। फिर क्या था पहली बीवी सौतन के साथ मिलकर पति पर ही टूट पड़ी। भरी कचहरी में दोनों महिलाओं ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं दोनों ने पति के कपड़े तक फाड़ डाले। कचहरी में हुए हंगामे की खबर जब पुलिस को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि इससे पहले ही किसी ने शिक्षक के मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया



UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇