एक टीचर ने छात्रा से की ऐसी घिनौनी हरकत

 

उत्तर प्रदेश में एक टीचर ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया। गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ट्यूशन टीचर ने एक छात्रा से रेप किया। टीचर के खिलाफ एक छात्रा को कथित तौर पर शादी का झांसा देकर एवं नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। बना लिया था छात्रा का अश्लील वीडियो उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक आरोपी टीचर ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसके आधार पर वह लगातार छात्रा का यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने बताया कि छात्रा बुलंदशहर की रहने वाली है
और जून महीने में दादरी में रह रहे भाई के यहां रहने आई थी। उन्होंने बताया कि दादरी में वह बगल की गली में रह रहे ट्यूशन टीचर के पास पढ़ने जाती थी। 


नशीला पदार्थ पिला किया था रेप पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक टीचर छात्रा (19) पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और मना करने पर एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और कमरे में बंद करके उसके साथ रेप किया, और पूरी घटना को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। शिकायत के मुताबित आरोपी ने कई बार पीड़िता से दुष्कर्म किया, लेकिन डर और लोक लाज की वजह से वह इसकी जानकारी किसी को नहीं दे पाई। जांच में जुटी पुलिस पीड़िता का आरोप है कि 11 सितंबर को वह अपने परिवार वालों से मिलाने के बहाने उसे सिकंदराबाद के होटल में ले गया, जहां नशीला पदार्थ पिलाकर एक बार फिर दुष्कर्म किया और होश आने पर होटल में छोड़कर चला गया। दादरी के थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇