ट्यूशन पढ़ाते समय बच्चो के साथ मारपीट करते शिक्षक का वीडियो वायरल

कन्नौज, घर में ट्यूशन पढ़ाते समय छोटे बच्चों के साथ शिक्षक ने मारपीट की। मारपीट का पूरा वीडियो कमरे में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया। नाराज स्वजन ने इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


बच्चे ने की थी शिकायत : सौरिख के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी दुकानदार गौरव चौरसिया का छह वर्षीय बेटा स्पर्श व नौ वर्षीय बेटी कशिश छिबरामऊ में स्थित सेंट पाल स्कूल में कक्षा एक व तीन के छात्र हैं। दो वर्ष से घर में ही कस्बा निवासी एक निजी शिक्षक से ये बच्चे ट्यूशन पढ़ते थे। स्पर्श ने पिता को बताया कि कोचिंग वाले सर उनको बहुत मारते हैं। इससे उसके सिर में दर्द होता है।

कैमरे की नही थी जानकारी : पिता ने मामले की पुष्टि के लिए ट्यूशन वाले कमरे में कैमरा लगा दिया। शिक्षक को कैमरे लगा होने की जानकारी नहीं थी। शुक्रवार को शिक्षक के स्पर्श के साथ बाल पकड़कर मारपीट करने का पूरा मामला सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया। इसे देख स्वजन ने नाराजगी जताई।

वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल : बच्चे की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। अभिभावक ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि अभी मामले से संबंधित कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। प्रार्थना पत्र मिलने पर वायरल वीडियो की पड़ताल कराई जाएगी। मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇