हिटलर प्रधानाध्यापिका की शर्मनाक करतूत आई सामने,दूध मांगने पर नौनिहालों को डंडे से पीटा


Firozabad News: स्कूल आओगे तो पिटाई देंगे। दूध milk मांगोगे तो चीर देंगे। यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं है, ना ही कोई किवदंती है। यह बिल्कुल चरितार्थ करने वाली सच्ची घटना है।जनपद District फिरोजाबाद के अरांव तहसील के एक विद्यालय Vidyalaya में कंपोजिट विद्यालय जरेला में एक प्रधानाध्यापिका ने नौनिहालों के द्वारा दूध milk मांगने पर जमकर पिटाई की और उन्हें हिदायत दी अगर भविष्य में दूध मांगा तो चीर देंगे ।


बताते चलें जनपद District फिरोजाबाद के अरांव ब्लॉक में एक कंपोजिट विद्यालय Vidyalaya जरेला में प्रधानाध्यापिका के पद पर शीतला देवी तैनात हैं। शीतला देवी के हिटलर साही के चलते, ब्लॉक में आए दिन उनके हिटलरशाही के चर्चे सुनने को मिलते हैं ।लेकिन हद तो तब हो गई जब बुधवार को कक्षा Class 5 और कक्षा Class 4 के लगभग आधा दर्जन नौनिहालों के द्वारा दूध मांगने पर उनकी जमकर पिटाई की गई । डंडों से उनकी धुनाई की गई । जिसकी तस्वीरें उनके बदन पर साफ दिखाई दे रही हैं ।

अध्यापिका teacher शीतला देवी प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना yojna को पूरी तरह से पलीता लगाने का कार्य कर रही है एक ओर सरकार मुफ्त में मध्यान्ह भोजन, किताबें, जूता, मोजा व ड्रेस सब कुछ मुहैया करा रही है वहीं दूसरी ओर शीतला देवी मध्यान भोजन के नाम पर उन्हें चीर देने की धमकियां भी दे रही हैं ।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇