शिक्षक के साथ सीओ ने की अभद्रता, वीडियो वायरल


खैराबाद (सीतापुर)। थाना क्षेत्र में दुर्घटना के बाद शिक्षक के साथ सीओ सिटी ने अभद्रता की। इसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले को लेकर शिक्षक संगठनों ने नाराजगी जताई। उन्होंने आरोपी सीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग एसपी से की है।


कस्बे के उजागरलाल इंटर कॉलेज के शिक्षक अरुण कुमार मिश्र खैराबाद में रहते हैं। बीते बुधवार को वह पुत्र के साथ कार से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान डीजे कॉलेज के पास दो साइकिल सवारों को बचाने के चक्कर में उनकी कार खड्ड में उतर गई। इधर, साइकिल सवार भी गिरकर चोटिल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर सीओ सिटी सुशील सिंह पहुंचे और पीड़ित शिक्षक का कॉलर पकड़कर उनका मोबाइल छीन लिया। इस दौरान उनका बेटा अपने पिता को बचाने का प्रयास करता रहा, लेकिन सीओ को उस पर कोई तरस नहीं आया।
सीओ ने कॉलर पकड़कर शिक्षक को धक्का देते हुए वाहन में बैठने के लिए कहा। एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि मामले की जांच एएसपी उत्तरी राजीव दीक्षित को सौंपी गई है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet