शिक्षामित्र केयर समिति द्वारा चलाया जा रहा सदस्यता अभियान



अम्बेडकर नगर । शिक्षामित्र केयर समिति अम्बेडकर नगर के जिला संयोजक राम चन्दर मौर्य ने बताया कि शिक्षामित्र केयर समिति अम्बेडकर नगर द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।


 जनपद अंबेडकर नगर के सभी शिक्षामित्र शीघ्र शिक्षामित्र केयर समिति के सदस्य बने जिससे शिक्षामित्र परिवार का अधिक से अधिक सहयोग किया जा सके। जिला संयोजक रामचंद्र मौर्य ने बताया कि सदस्यता अभियान के तहत 9 अप्रैल 2023 को बीआरसी कार्यालय रामनगर में व 14 अप्रैल 2023 को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के शुभ अवसर पर शिक्षामित्र केयर समिति अंबेडकर नगर की बैठक जिला मुख्यालय स्थिति डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष बुलाई गई है। शिक्षामित्र केयर समिति अम्बेडकर नगर द्वारा माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को शिक्षामित्रों का भविष्य सुरक्षित व संरक्षित करने हेतु पोस्टकार्ड भेजा जाएगा। जिला संयोजक ने बताया कि बैठक में शिक्षामित्र केयर समिति का फार्म भरवा कर सदस्य बनाया जाएगा तथा शिक्षामित्र केयर समिति के उद्देश्यों, योजनाओं नीतियों व शिक्षामित्रों की समस्याओं पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।



शिक्षामित्र केयर समिति अम्बेडकर नगर के जिला संयोजक व शिक्षा मित्र शिक्षक संघ अम्बेडकर नगर के जिलाध्यक्ष रामचंद्र मौर्य ने जनपद के सभी शिक्षामित्रों से बैठक में शामिल होने की अपील किया है। जिला संयोजक ने बताया कि 14 अप्रैल 2023 को जिला मुख्यालय पर होने वाली बैठक में सभी संयोजक व सह संयोजक तथा शिक्षामित्र केयर समिति के सदस्य बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थिति रहेंगे।