छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में तीन पर रिपोर्ट दर्ज

शिकायत सुनने के बजाए भगाने का प्रधानाचार्य व उप प्रधानाचार्य पर आरोप


 औरैया। छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने व विरोध करने पर मारपीट कर भगाने का आरोप लगा एक पिता ने एक स्कूल के शिक्षक, प्रधानाचार्य व उप प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर  देते हुए बताया उसकी दो बेटी जनेतपुर स्थित एक स्कूल की छात्रा हैं। छह जुलाई को लंच के दौरान बड़ी बेटी, छोटी के साथ कक्षा में टिफिन लेने पहुंची। इस दौरान कक्षा में मौजूद शिक्षक संजीव यादव ने उसे बुलाकर अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी शिक्षक ने उसे पीटना शुरू कर दिया।



रोते हुए वह विद्यालय था। प्रबंधन कक्ष की ओर पहुंची। जहां शिकायत करने पर प्रधानाचार्य नीलम व उप प्रधानाचार्य अरविंद कुमार ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। आरोप लगाया कि बेटी के बताने पर जब वह विद्यालय पहुंच तो उसकी न सुनते हुए झूठे मुकदमे में फंसाए जाने की धमकी दी गई


सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज मिश्रा ने बताया कि प्रधानाचार्य, उप प्रधानाचार्य व शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की सत्यता जांचने के लिए जांच की जा रही है।


प्रबंधक डॉ. आनंद ने बताया कि छात्रा के दांत में तकलीफ थी वह शिक्षक को दिखाने के लिए पहुंची थी। देखने पर दांत हिल रहा शिक्षक ने दांत छुआ तो वह हट गया। मामले को गलत तरीके से पेश किया गया है। सभी आरोप बेबुनियाद है।