शर्मनाक 👉 छात्र को डांटा तो शिक्षिका से मारपीट, स्कूल के अंदर घुसकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा


लखनऊ, । काकोरी के बल्दी प्रसाद विद्यालय में झगड़ा करने पर शिक्षिका ने कक्षा आठ के छात्र रौनक को डांट दिया। रौनक से इसकी जानकारी मिलने पर उसके घर वाले कई लोगों के साथ विद्यालय पहुंच गये और शिक्षिका को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा शिक्षिका का आरोप है कि इन लोगों ने उसके साथ अभद्रता भी की। उसने किसी तरह प्रिंसिपल के कमरे में घुस कर खुद को बचाया। पीड़ित शिक्षिका की तहरीर पर काकोरी थाने में पांच दिन बाद 11 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा

दर्ज किया गया है। मलिहाबाद के साहिलमऊ में रहने वाली शिक्षिका ने एफआईआर लिखायी है कि उनकी करीबी रिश्तेदार का बेटा इसी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। 22 अगस्त को कक्षा आठ के छात्र ने उनके रिश्तेदार के बेटे की पिटाई कर दी। उसकी शिकायत पर उन्होंने कक्षा आठ के छात्र को डांट दिया। इस बीच ही इस छात्र ने चुपके से अपने घर पर फोन कर दिया। कुछ देर में ही एक दर्जन लोग स्कूल में आ गये। ये लोग सीधे उनकी तरफ आये और अभद्रता करने लगे।



स्कूल के अंदर घुसकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
शिक्षिका का आरोप है कि उसने आरोपितों के ऐसे स्कूल में आने का विरोध किया तो उग्र होकर पीटने लगे। बचने के लिये वह भागी तो दौड़ा कर पीटा। प्रिंसिपल के कमरे में गई और पुलिस को सूचना देने लगी तो हमलावर भाग निकले। छात्र के साथ पिन्टू, नागेश यादव, मिथिलेश, वाशु, विक्की यादव, शिवी, रोहित, मोहित, पंकज, रिंकू को नामजद कराया गया है। काकोरी पुलिस का कहना है कि एफआईआर 27 अगस्त को दर्ज हुई है। मामले की जांच की जा रही है।