पूर्व प्रधान व शिक्षक से 20 हजार लूटने वाला एक बदमाश गिरफ्त में


मानधाता। छितपालगढ़ बाजार से घर लौट रहे पूर्व प्रधान व उसके शिक्षक बेटे से 20 हजार रुपये लूटने वाले एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसके दो साथी भाग निकले। कुछ ग्रामीणों को भी पुलिस ने रविवार की पूरी रात थाने में बैठाए रखा। हालांकि दूसरे दिन सभी को छोड़ दिया।

देल्हूपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी पूर्व प्रधान नन्हेलाल ने छितपालगढ़ में मेडिकल स्टोर खोल रखा है। उनका शिक्षक बेटा राजेंद्र कुमार रविवार की देर शाम अपने पिता को बाइक से लेकर घर जा रहा था। शारदा सहायक नहर पुलिया के करीब तीन नकाबपोश बदमाशों ने जबरन बाइक रोक ली। बाइक रुकते ही पूर्व प्रधान से बदमाशों ने बीस हजार रुपये छीन लिए। लूटपाट के बाद बदमाश छितपालगढ़ की ओर भागे। पीड़ित पूर्व प्रधान के शोर मचाने पर ग्रामीण लाठी डंडा लेकर दौड़ पड़े। भागने के दौरान बाइक उछलने से पीछे बैठा बदमाश गिर पड़ा। वह नहर के किनारे छिप गया, लेकिन ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गई।



लोगों ने उसे पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे पकड़ने वाले ग्रामीणों को भी अपने साथ थाने ले गई और रात भर ग्रामीणों को थाने में रखने के बाद दूसरे दिन छोड़ा। दोपहर बाद सभी का मोबाइल लौटाया। थानाध्यक्ष देल्हूपुर सुरेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश नगर कोतवाली के महुआर का रहने वाला अदनान है। उसके दो फरार साथियों की तलाश की जा रही है 
⬇️⬇️ ⬇️

👉अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें