प्रधानाध्यापक की मेज पर सिगरेट- माचिस .. दंग रह गए एसडीएम



गोरखपुर, चौरीचौरा के कंपोजिट विद्यालय भगवानपुर में प्रधानाध्यापक के कार्यालय में मेज पर सिगरेट और माचिस देख एसडीएम दंग रह गए। उन्होंने जांच रिपोर्ट डीएम को भेजी है।



डीएम कृष्णा करुणेश के निर्देश पर एसडीएम व अन्य अधिकारियों ने सोमवार को ग्रामीण क्षेत्र के कई परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण कर वहां के पठन-पाठन की हकीकत जानी। कुल 12 शिक्षक अनुपस्थित मिले। चौरीचौरा के कंपोजिट विद्यालय भगवानपुर में प्रधानाध्यापक के कार्यालय में मेज पर सिगरेट और माचिस देख एसडीएम दंग रह गए। उन्होंने जांच रिपोर्ट डीएम को भेजी है।

चौरीचौरा प्रतिनिधि के अनुसार एसडीएम प्रशांत वर्मा ने डीएम को भेजी जांच रिपोर्ट में लिखा है कि प्रधानाध्यापक गौरीशंकर सिंह के कार्यालय में मेज पर सिगरेट का पैकेट और माचिस मौजूद था।

 जिससे प्रतीत होता है कि प्रधानाध्यापक द्वारा विद्यालय में नशीले पदार्थ का सेवन किया जाता है। प्रधानाध्यापक ने निरीक्षण में कोई सहयोग नहीं किया और हर जानकारी पूछने पर मुझे नहीं मालूम का उत्तर देते रहें।

 कक्षाओं में जाने की बजाय वह कुर्सी पर बैठ गए। गौरीशंकर सिंह के व्यवहार के कारण विद्यालय का ठीक ढंग से निरीक्षण नहीं किया जा सका।