महिला ने गलती से दूसरे Account में भेज दिया पैसा, वापस लौटाने को कहा तो कर दिया इंकार, फिर आया दिलचस्प रिप्लाई

 
लोगों को भा रहा है UPI पेमेंट

आजकल UPI से ट्रांजैक्शन करना लोगों को काफी भा रहा है। सभी आसानी से फटाफट पेमेंट करते हैं और उन्हें हर तरह के पेमेंट के लिए यूपीआइ का इस्तेमाल करना पसन्द होता है। लेकिन ऐसा भी कहा जाता है कि किसी चीज का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जाए तो मुसीबत सामने आ सकती है। पेमेंट के दौरान कभी-कभी गलतियां सामने आती है जैसे कि जिस अकाउंट में पैसे भेजने थे उसमें ना भेज कर किसी दूसरे अकाउंट में पैसे भेज देना।

महिला ने दूसरे अकाउंट में भेज दिया था पैसा

X(पहले ट्विटर) पर @medusaflower नाम की एक महिला यूजर ने एक एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है। महिला ने पोस्ट 9 सितंबर को किया पोस्ट किया है जिसमें यूपीआई पेमेंट के दौरान हुई गड़बड़ी को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।


पैसा वापस लौटाने से किया इंकार



महिला ने बताया कि पेमेंट के दौरान उसने गलत नंबर पर गलती से पैसे भेज दिए थे। इसके बाद वह काफी परेशान हो गई लेकिन उसने सोचा कि एक बार पैसे मांग कर देखा जाए। महिला ने जब उसे व्यक्ति से पैसे मांगे तो वह पैसे देने से साफ इनकार कर दिया।




शख्स ने दिखाई दिलदारी और ईमानदारी

बताते चलें कि पहले तो उसने पैसा देने से साफ मना कर दिया जिससे महिला काफी परेशान हो गई। लेकिन इस मामले में शख्स ने दिलदारी और ईमानदारी दिखाते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है वह मजाक कर रहा है, वह सारे पैसे वापस कर देगा। महिला काफी खुश हो गई और उसकी सराहना करते हुए यह पोस्ट किया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथी लोगों का कहना है कि इस दुनिया में अभी भी अच्छे लोगों की कमी नहीं है।