बवाल में जेल गए शिक्षक को बीएसए ने किया निलम्बित

 
देवरिया, पुरवां मेहड़ा मोहल्ले में 1 अक्तूबर को रास्ते के विवाद में दो पक्षों के बीच हुए बवाल के मामले में आरोपी एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक को बीएसए BSA ने निलम्बित कर दिया है। शिक्षक teacher मामले में आरोपी होने के बाद जेल भेज दिए गए थे। इस मामले में इलाज के दौरान लखनऊ में दोनों पक्षों के एक- एक व्यक्तियों की मौत हो गयी थी।


बवाल में जेल गए शिक्षक को BSA ने किया निलम्बित

सदर कोतवाली क्षेत्र के पुरवा मोहल्ला के रहने वाले रामअशीष यादव और बसपा के राजाराम चौहान के बीच 1 October की सुबह विवाद हो गया था। जमीन पर एक पक्ष के कुछ लोग निर्माण कार्य करा रहे थे। सूचना पर दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे और निर्माण कार्य रोक दिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में बवाल शुरू हो गया। दोनों एक दूसरे को मारने-पीटने लगे। जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। इसमें एक पक्ष के महाराणा प्रताप गंभीर रुप से घायल हो गए, उनका इलाज लखनऊ में चल रहा था।

जहां इलाज के दौरान पिछले दिनों मौत हो गई। मामले में रामअशीष के बेटे राहुल की तहरीर पर राजाराम चौहान, शशिभूषण चौहान, धनन्जय चौहान पुत्रगण चन्द्रिका चौहान, रविभूषण चौहान, आनन्द मोहन चौहान पुत्रगण राजाराम चौहान, राजाराम चौहान के दमाद सच्चिदानन्द ,अखिलेश पुत्र धनुषधारी, संदीप पुत्र मूलचन्द्र निवासीगण पुरवा थाना सदर कोतवाली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में 27 अक्तूबर को रविभूषण चौहान, आनन्द मोहन चौहान पुत्रगण राजाराम चौहान और राजाराम के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रविभूषण चौहान बैतालपुर के सिरजम गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय Vidalaya पर सहायक अध्यापक teacher हैं। बैतालपुर के खंड शिक्षाधिकारी BEO ने सहायक अध्यापक के पुलिस Police अभिरक्षा में जेल जाने की रिपोर्ट बीएसए BSA को भेजा।


बीएसए BSA ने मामले को देखते हुए जेल गए शिक्षक teacher रविभूषण चौहान को 2 नवम्बर को निलम्बित करदिया है।