मदरसे में बच्चे को जंजीरों से बांधकर पीटा, मची खलबली


सहारनपुर, । सहारनपुर के तीतरों में अमानवीय घटना सामने आई है । मदरसे में पढ़ने वाले बच्चे को जंजीरों में बांधकर पीटा गया। यही नही जब परिजनों ने पूछा तो कहा कि गलत संगत से बचाने के लिए यह कदम उठाया गया । पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू कर दी है।






मामला सहारनपुर जिले के तीतरो थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर गुर्जर का है। गांव निवासी रामकुमार के घेर में शनिवार सुबह करीब 10 वर्षीय बच्चा कोने में जंजीरों में बंधा हुआ बैठा मिला। रामकुमार के परिवार के सदस्य वहां पहुंचे तो उन्होंने बच्चे को देखा । पता चलते ही वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पूछताछ करने पर बच्चे ने खुद को पड़ोसी गांव बाल्लू का रहने वाला बताया। बच्चे ने बताया कि उसके पिता


बिहार में काम करते हैं। जबकि वह एक मदरसे में पढ़ाई करता है। बच्चे ने बताया कि कारी ने उसकी पिटाई की और हाथ- पैर में लोहे की जंजीर डालकर दूर बांध दिया । बच्चे ने यह भी आरोप लगाया कि उसे खाना नहीं दिया गया। सूचना मिलते ही बच्चे के परिजन भी गांव में पहुंच गए। वह बच्चे को अपने साथ ले गए। उधर, कारी का कहना है कि बच्चा गलत संगत में था । डराने के लिए यह कदम उठाया गया। एसपी देहात सागर जैन का कहना है कि गांव में पुलिस टीम भेज कर मामले की जांच कराई जाएगी जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।