ब्लॉक में भिड़े लेखाकार व एडीओ, चले लात-घूंसे, एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने कराई सुलह, जांच शुरू


सिरौलीगौसपुर (बाराबंकी)। विकास खंड सिरौलीगौसपुर कार्यालय सोमवार को अखाड़े में तब्दील हो गया। ब्लॉक के लेखाकार व एडीओ आईएसबी के मध्य किसी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में पहले गालीगलौज हुआ, फिर लात-घूंसे चलने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम व पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके चलते पूरे दिन ब्लॉक में कामकाज प्रभावित रहा। एसडीएम ने स्वयं पूरे प्रकरण की जांच शुरू की है।


सिरौलीगौसपुर ब्लॉक परिसर में सोमवार की सुबह 10.30 बजे सभी कर्मचारी अपने-अपने कार्य में लगे थे। यहां तैनात लेखाकार पुष्कर वर्मा भी अपने कक्ष में काम निपटा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच एडीओ आईएसबी (उद्योग और व्यवसाय) विनोद कुमार लेखाकार के पास

एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने कराई सुलह, जांच शुरू

पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी हो गई। देखते ही देखते गालीगलौज शुरू हो गई और हाथापाई होने लगी, जिसमें जमकर लात-घूंसे चले।

इस दौरान ब्लॉक के तमाम कर्मचारी मौके पर आ गए और दोनों को अलग किया गया। इस बीच पुलिस कर्मी भी मौके पर आ गए। दोपहर करीब ढाई बजे एसडीएम/बीडीओ नेहा ब्याडवाल ब्लॉक पहुंचीं और दोनों को बंद कमरे में बैठाकर बातचीत की। इसके बाद कोतवाली बदोसराय की पुलिस दोनों को थाने ले गई। हालांकि एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामले में समझौता करा दिया। एसडीएम ने बताया कि दोनों पक्षों में हुए विवाद को लेकर स्वयं जांच कर रही हूं, दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।