टीचर ने क्लास में किया 'कजरा रे' गाने पर डांस, छात्र ने ओढ़ा दी लाल चुनरी, लोगों ने किया ट्रोल!


इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल होने लगते हैं, कि उन्हें देखकर टिप्पणी करना काफी मुश्किल हो जाता है. अक्सर इन वीडियोज के दो पहलु होते हैं और लोग उन्हीं दो पहलुओं में बंटकर अपने-अपने विचार वीडियो पर पेश करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला टीचर क्लास के अंदर ‘कजरा रे’ गाने पर डांस (Teacher dance on Kajra Re song) करती नजर आ रही हैं. उनके साथ छात्र-छात्रा भी डांस कर रहे हैं. कई बार इन वीडियोज पर पूरी तरह यकीन भी नहीं किया जा सकता क्योंकि ये गलत जानकारी के साथ वायरल किए जाते हैं. न्यूज18 हिन्दी भी इस वीडियो (Teacher dancing with students video) के साथ किए गए दावे के सच होने की पुष्टि नहीं करता है.

ट्विटर अकाउंट @yeazlas पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक महिला टीचर (teacher student dance video) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो कहां का है, ये तो नहीं पता, मगर ये पता चल रहा है कि टीचर का नाम रश्मि है और छात्र-छात्राएं उनका जन्मदिन मना रहे हैं. बस इसी मौके पर क्लासरूम में नाच-गाना चल रहा है. टीचर भी बच्चों के साथ डांस करने लगती हैं.

टीचर ने किया छात्रों के साथ डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर के साथ एक छात्रा और छात्र डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में ‘बंटी और बबली’ फिल्म का ‘कजरा रे’ गाना बज रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में डांस किया था. इस वीडियो में टीचर भी मजेदार अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. तभी छात्र एक लाल चुनरी लाता है और टीचर के सिर पर डाल देता है. फिर वो टीचर उस चुनरी के साथ भी नाचने लगती हैं.