चार दिन से लापता शिक्षक का पुत्र बंधा हुआ खाई में पड़ा मिला


 शाहजहांपुर

अमृत विचारः कंपोजिट विद्यालय के शिक्षक का लापता बेटा हिमांशु हरदोई जिले के लोनार क्षेत्र में डिग्री कॉलेज के निकट खाई में पड़ा मिला है। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। चौकीदार ने उसे बेहोशी की हालत में सीएचसी में भर्ती कराया था। सिंधौली पुलिस उसे लेकर उसे लेकर लौट आई। वह दहशत के कारण कुछ नहीं - बता पा रहा है।

सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव तेरा निवासी कंपोजिट विद्यालय रखिया के शिक्षक रवीन्द्र कुमार अटल का पुत्र  हिमांशु गौतम 27 मई को सुबह 10 न बजे घर से निकला था। वह हरदोई निवासी फूफा अनिल कुमार के घर न जाने को कहकर गया था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। 17 वर्षीय हिमांशु ने 28 मई की सुबह आठ बजे अपने पिता के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजा, जिसमें कहा गया कि उसे पता नहीं है कि वह कहां पर हैं, लेकिन अब वह बचेगा नहीं। हिमांशु ने कहा कि उसे बबलुआ ने नशा सुंघा दिया है। मैसेज पढ़कर परिवार वाले घबरा गए। इस संबंध में शिक्षक संघ के अध्यक्ष अजय वर्मा व महामंत्री विनोद कुमार एएसपी मनोज कुमार से मिले और घटना से अवगत कराया था। शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने एएसपी को बताया कि हिमांशु ने इस साल इस्लामिया कॉलेज से इंटर की परीक्षा पास की थी। वर्तमान में वह इन्वर्टिस

इंस्टीट्यूट बरेली में बीटेक कर रहा था। एएसपी सिटी ने उसकी बरामदगी के लिए टीमें गठित की थी।

सिंधौली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि लापता हिमांशु शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे हरदोई जनपद के बावन और लोनार के बीच डिग्री कॉलेज के पास रोड के किनारे खाई में पीछे हाथ-पैर बंधा हुआ पड़ा मिला था। डिग्री कॉलेज के चौकीदार ने हिमांशु को बेहोशी की हालत में सीएचसी लोनार में भर्ती कराया। लोनार पुलिस ने सिंधौली थाने में सूचना दी। इस पर सिंधौली पुलिस रवीन्द्र कुमार को लेने लोनार गयी। पुलिस टीम हिमांशु को लेकर लौट आई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वह काफी दहशत है, जिससे अभी कुछ बता नहीं रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।