PRIMARY KA MASTER: शिक्षिका ने शिक्षक पर दर्ज कराई चौथी एफआईआर

 

कानपुर। बर्रा में एक शिक्षिका ने अपने पूर्व साथी शिक्षक पर चौथी बार एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपित वर्तमान में पनकी स्थित एक निजी स्कूल में कार्यरत है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित उन्हीं के स्कूल में नौकरी पाने का प्रयास कर रहा है। उनसे गाली-गलौज, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी दे रहा है। बर्रा पुलिस ने आरोपित पर एफआईआर दर्ज कर ली है।





बर्रा निवासी शिक्षिका के मुताबिक, वह और मैकरॉर्बटगंज निवासी आरोपित शिक्षक 2014 से 2017 के बीच एक ही स्कूल में पढ़ाते थे। सहकर्मी होने के नाते दोनों की बात शुरू हो गई। तभी एक बार शिक्षक ने उनपर हमला कर दिया। स्कूल प्रबंधन ने उसे निकालकर नजीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई। फिर एक फरवरी, 2018 को आरोपित शिक्षक ने गाड़ी के बगल में गाड़ी लगा जान से मारने की धमकी दी थी। तब भी उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। 2020 में आरोपित ने कई स्कूल ग्रुप में पीड़िता की एडिटेड फोटो और वीडियो पोस्ट कर दिए। इस पर शिक्षिका को स्कूल से निकलवा दिया। 20 अगस्त, 2020 को आरोपित शिक्षक ने उनके घर पर हमला किया। इस मामले में बर्रा पुलिस ने उसे जेल भेजा था। आरोपित जमानत पर छूट आया।


अब फिर कर रहा परेशान

शिक्षिका के मुताबिक, आरोपित वर्तमान में पनकी के स्कूल में कार्यरत है। अब उनके स्कूल में नौकरी पाने का प्रयास कर रहा है। आरोप है कि 10 मई को जब शिक्षिका घर जा रही थीं तो आरोपित ने उनका घर तक पीछा किया। इंस्पेक्टर बर्रा तेज बहादुर सिंह ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर पर बेईज्जति करना, जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ में एफआईआर दर्ज की गई है।