सड़क दुर्घटना में , तीन परिषदीय शिक्षक घायल, एक रेफर

पीलीभीत। माधोटांडा रोड पर सड़क दुर्घटना में बृहस्पतिवार शाम स्कूल से घर लौट रहे तीन कार सवार शिक्षक घायल हो गए। मोड़ पर अचानक पीछे से आ रहीं कार के ओवरटेक करने से ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और कार में जाकर टकरा गई। इससे कार सवार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती में कराया। एक की हालत गंभीर होने पर उसे पूरनपुर सीएचसी रेफर कर दिया गया।


शहर की जगदीश बिहार कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि बृहस्पतिवार को वह रोजाना की तरह अपने साथी शिक्षक शहर के मोहल्ला नखासा के जितेंद्र कुुमार और नेहरू पार्क के पास रहने वाले संजीव कुमार के साथ डयूटी करने के लिए कार से स्कूल आए थे। स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। कार जितेंद्र कुमार चला रहे थे। माधोटांडा रोड पर कलीनगर मोड़ के पास पहुंचते ही अचानक पीलीभीत की ओर से टैक्टर ट्रॉली आ गई। इसी दौरान पीछे से एक अन्य कार ट्रॉली को ओवरटेक करने के लिए आगे आई। इस पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर कार से टकरा गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर थाना प्रभारी गौरव विश्नोई मौके पर पहुंचे। सभी अपनी गाड़ी से घायलों को सीएचसी माधोटांडा पहुंचाया भेजा। शिक्षक संजीव की हालत गंभीर होने पर उसे पूरनपुर सीएचसी रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

इन स्कूलों में तैनात हैं शिक्षक
ट्रांस शारदा के गांव चंदिया हजारा स्थित प्राथमिक विद्यालय में जितेंद्र कुमार और संजीव कुमार तैनात है। जबकि धर्मेंद्र प्रसाद दिवाकर गांव रूद्रपुर के कंपोजिट विद्यालय में तैनात है।