यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर प्रधानाचार्य ने छात्र को पीटा, शिकायत लेकर पहुंची महिला के साथ की बदसलूकी, गिरफ्तार


सुईथाकलां । सरपतहां थाना क्षेत्र के एक स्कूल में यूनिफॉर्म नहीं पहनने पर प्रधानाचार्य ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। शिकायत लेकर पहुंची छात्र की मां के सामने प्रधानाचार्य ने फिर छात्र को पीट दिया और महिला के साथ बदसलूकी की। गंभीर रूप से घायल छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।







पट्टी नरेंद्रपुर गांव स्थित एक स्कूल का कक्षा 11 का छात्र सोलू गुप्ता पुत्र मंगरू बृहस्पतिवार को परीक्षा देने के लिए विद्यालय गया था, जो ड्रेस नहीं पहना था। आरोप है कि प्रधानाचार्य रविंद्र कुमार सिंह ने छात्र को ड्रेस न पहनने पर उसकी पिटाई करते हुए परीक्षा कक्ष से भगा दिया।



पिटाई से छात्र का हाथ में चोट लग गया। पिटाई से नाराज छात्र की मां शिकायत लेकर पहुंची तो प्रधानाचार्य ने महिला के साथ बदसलूकी करते हुए छात्र को मां के सामने पुनः पीट दिया। मामले को लेकर विद्यालय में महिला ने हंगामा शुरु कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇