सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, नहीं लगाया था हेलमेट


गोरखपुर में बिना हेलमेट बाइक चला रहे शिक्षक अजय सिंह (30) की शनिवार की दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्नी को लेने जा रहे अजय पिपराइच थाना क्षेत्र के चिऊटहा गांव के सामने बरगदही-पिपराइच रोड पर भूसी लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर की चपेट में आ गए थे। 12 माह पहले ही उनकी शादी हुई थी। परिवार में एक छोटा बच्चा भी है। दस माह पहले अजय के छोटे भाई की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।


जानकारी के मुताबिक गुलरिहा थाना क्षेत्र के रसूलपुर झुगियां निवासी अजय सिंह शनिवार दोपहर में बाइक से तरकुलही गांव जा रहे थे। तरकुलही में रिश्तेदारी है। पत्नी चन्दा पिछले 22 नवंबर से ही तरकुलही में थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चिऊटहा के सामने पिपराइच की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से ही बाइक सवार अजय को टक्कर मार दी। ट्राली पर ज्यादा भूसी लदी थी। टक्कर के बाद अजय की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उनके जेब से मिले पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त रसूलपुर झुगियां गांव के अजय के रूप में हो सकी। इसके बाद मृतक के पिता व बिल्डिंग मैटेरियल का काम करने वाले श्रीकांत को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पिता गश खाकर गिर पड़े। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।



👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇