शिक्षक पति ही करता था महिला को अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल

मुरादाबाद। पारिवारिक विवाद के चलते मायके में रह रही महिला को शिक्षक पति ही ब्लैकमेल करता था। आरोपी ही महिला के व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो भेजकर उसे तंग करता था। महिला साइबर सेल की जांच में इसकी पुष्टि हुई है।


सिविल लाइंस थानाक्षेत्र निवासी एक महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था। शिकायती पत्र में महिला ने बताया कि उसके मोबाइल नंबर पर कोई मेसेज और अश्लील तस्वीरें भेज रहा है। महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां दे रहा है। एसएसपी ने महिला के शिकायती पत्र को जांच के लिए साइबर थाने भेज दिया था। साइबर थाने में तैनात महिला उपनिरीक्षक मंजू ने मामले की जांच की। मेसेज और व्हाट्सएप कॉल करने वाले नंबर की सीडीआर और आईडी निकलवाई।

जांच में पता चला कि मोबाइल नंबर कटघर थानाक्षेत्र के बरवारा मझरा भैंसिया निवासी शिक्षक का है। जांच में ये बात भी सामने आई कि मेसेज और कॉल करने वाला आरोपी शिक्षक महिला का पति है। करीब एक साल पहले महिला की शादी आरोपी शिक्षक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। एक माह से वह अपने मायके में रह रही थी।
साइबर अपराध थाने के प्रभारी डीके शर्मा ने बताया कि महिला के प्रार्थना पत्र की जांच पड़ताल के बाद पता चला है कि मेसेज और कॉल करने वाला आरोपी उसका पति है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए पीड़िता की तहरीर और जांच रिपोर्ट सिविल लाइंस थाने भेज दी गई है। अब आगे की कार्रवाई सिविल लाइंस थाने से की जाएगी।

\

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇