तीन स्कूली छात्राएं मिलीं कोरोना पॉजिटिव, एक सप्ताह के लिए स्कूल बंद

झांसी। महानगर में कोरोना का हमला तेज हो गया है। जेल के बाद अब स्कूल में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। सीपरी बाजार के सनातन कन्या इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। एक सप्ताह के लिए स्कूल बंद कर दिया गया है। इसके अलावा एक डॉक्टर की पत्नी भी वायरस की चपेट में आ गई हैं।





शासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीम फोकल सैंपलिंग के तहत जेल, स्कूलों, बस स्टैंड समेत भीड़भाड़ वाली जगहों पर कोरोना की जांच कर रही है। इसी के तहत बृहस्पतिवार को टीम सीपरी बाजार के एक स्कूल में पहुंची थी। वहां शिविर लगाकर जांच की गई तो तीन छात्राएं कोरोना पॉजिटिव निकल आईं। तीनों छात्राओं को मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। स्कूल को बंद कर दिया गया है। शुक्रवार को नगर निगम की टीम स्कूल को सैनिटाइज करेगी। इसके अलावा एक डॉक्टर की पत्नी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वह बरेली में शादी में शामिल होने के लिए गई हुई थीं, वहां उनकी जांच हुई तो कोविड पॉजिटिव मिल गईं। बृहस्पतिवार की देर रात तक वह अपने परिवार के साथ झांसी लौट सकती हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक झांसी आने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया जाएगा।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇