बुरे फंसे BEO साहब: चुनाव प्रचार के मंच पर खण्ड शिक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल



पडरौना:- 
मेडिकल पर चल रहे कुशीनगर के एक बीईओ का गैर जनपद के चुनावी प्रचार मंच पर दिखने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसको लेकर जिले में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। दो दशक से जिले में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी अजय तिवारी जिले से 14 फरवरी को कार्यमुक्त हो गये हैं।

कार्यमुक्ति आदेश की कॉपी प्राप्त नहीं किये हैं। इसके दूसरे दिन बीईओ ने बीएसए को तबीयत खराब होने का मेडिकल प्रमाण पत्र ईमेल के जरिये भेजा था। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।


नेबुआ नौरंगिया में तैनात रहे खंड शिक्षा अधिकारी अजय कुमार तिवारी का स्थानांतरण आचार संहिता लागू पत्र भेजा। होने से पहले ही हो गया था। मगर कार्यमुक्त नहीं हुए थे। डीएम की रिपोर्ट पर निर्वाचन आयोग ने कार्यमुक्त करने का आदेश दिया था। बावजूद इसके कार्यमुक्त नहीं हुए, जब निर्वाचन आयोग ने कार्यमुक्ति के लिये रिमाइंडर
जारी किया तो आनन फानन में स्थानांतरित बीईओ अजय तिवारी सहित चार को कार्यमुक्त किया गया। इसके दूसरे दिन 15 फरवरी को बीईओ अजय तिवारी ने बीएसए को ईमेल के जरिये तबीयत खराब होने का प्रमाण पत्र भेजा। 

दूसरी तरफ बीईओ का एक वीडियो गैर जनपद के एक प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में रहने का वायरल तेजी से हो रहा है। इसको लेकर अधिकारी व कर्मचारी आपस में तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।