योगी कैबिनेट की बड़ी बैठक आज सुबह 11 बजे, इन प्रस्तावों पर कैबिनेट की मिल सकती है मंजूरी


लखनऊ. योगी सरकार yogi government की कैबिनेट की बैठक (Yogi cabinet meeting) आज मंगलवार को सुबह 11 बजे आयोजित होगी. इसमें कई महत्त्वपूर्ण important एजेंडों पर चर्चा होगी.कैबिनेट cabinate की बैठक में यूपी UP के विकास से जुड़े कई प्रस्तावों पर मंथन किया जाएगा. इसके लिए सीएम योगी CM Yogi ने विभागों vibhag से प्रस्ताव तैयार कर लाने के निर्देश दिए हैं. बीजेपी Bjp के संकल्प पत्र से जुड़े बिन्दुओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं

.



जानकारी के मुताबिक मंगलवार को लोकभवन में आयोजित योगी कैबिनेट बैठक meeting में संकल्प पत्र की घोषणाओं के कुछ बिंदुओं पर भी चर्चा की जाएगी. बैठक meeting में सरकार Government के सभी मंत्री और विभागीय प्रमुख सचिव मौजूद रहेंगे. उद्योग, कृषि, स्वास्थ्य से जुड़े कई फैसलों पर कैबिनेट बैठक में चर्चा की जाएगी.

योगी सरकार yogi government की मंशा है रोजगार, किसान और महिलाओं समेत सभी क्षेत्रों से सभी वर्गों को फायदा पहुंचाया जा सके. निजी निवेश से यूपी Uttar Pradesh में एक करोड़ रोजगार दिलाने की तैयारी की जा रही है. इस पर श्रम विभाग समेत छह विभागों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. आज योगी कैबिनेट की बड़ी बैठक होने जा रही है कुछ बड़े फैसले हो सकते हैं।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇