हेडमास्टर सहित उसके दो भाइयों को धोखाधड़ी के मामले में भेजा जेल, जानें क्या है मामला

खतौली प्राथमिक विद्यालय कास्मपुर भुम्मा के हेडमास्टर सहित उसके दो भाइयों के खिलाफ एक व्यक्ति ने योजनाबद्ध तरीके से ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़कर उसका चालान कर दिया, जबकि पुलिस उसके आरोपी भाई की तलाश में लगी है





गांव दाही निवासी विकास कुमार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि प्राथमिक विद्यालय कास्मपुर भुम्मा के हेड मास्टर जगदीशपाल ने के एक बीएमसी मार्केटिंग कंपनी बनाई हुई थी। जिसमें वह स्वयं डायरेक्टर बना हुआ है। उसके भाई संजीव पाल व राजेंद्र पाल उप निदेशक है। हेड मास्टर जगदीश से मुलाकात हुई, तो उसने कंपनी में सदस्यता लेने की फीस पाँच हजार से ग्यारह हजार रुपये बताई उसके बदले उतने ही रूपये का घरेलू काम में आने वाले सामान दिए जाने की बात कही।
आरोप है कि उसने दस लाख रुपये जमा करने पर बीएमसी मल्टी लेवल मार्केट कंपनी का स्टोर खोलने पर 12 लाख रुपये का सामान देने की बात कही। पीड़ित को बताया कि वह स्टोर का किराया 60 हजार भी कंपनी ही वहन करेगी। जिसके बाद पीड़ित ने बताए गए अलग-अलग खातों में नौ लाख रुपये भेज दिए। जिसके बाद जगदीश पाल ने स्टोर अगस्त 2020 में खुलवाने का भरोसा दिलाया, लेकिन स्टोर न खुलने पर दिसंबर 2020 का आश्वासन दिया। उसके बाद जगदीश पाल ने फिर से तीन लाख रुपये की डिमांड की पीड़ित ने खतौली थाने के सामने ही कार में एक मार्च 2021 को दो लाख रुपये दे दिए। स्टोर न खुलवाने पर रुपये बापस देने की मांग की गई।



जिस पर जगदीश पाल ने एक लाख रुपये का चेक दिया, जो चाउंस हो गया। सभी आरोपी रुपये मांगने पर जान से मारने की धमको देने लगे थे। पुलिस ने न्यायालय के आदेश के बाद तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने कैलावड़ा कांटे के पास से जगदीश पाल को हिरासत में लेकर उसको जेल भेज दिया।