छात्रा के पीछे पड़े आरोपी शिक्षक के समर्थक, अभद्र टिप्पणी करके वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल


 छात्रा के पीछे पड़े आरोपी शिक्षक के समर्थक, अभद्र टिप्पणी करके वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल 

फरीदपुर कोचिंग में इंटर Inters की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक Teacher असद औरंगजेब के जमानत पर रिहा होने के बाद उसके समर्थकों ने छात्रा को सोशल मीडिया Social media पर बदनाम करना शुरू कर दिया है। छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करके उसके वीडियो वायरल Video viral करके पूरे समाज में बदनाम किया जा रहा है। छात्रा के चाचा की शिकायत पर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज Report की गई है।कस्बे के
मोहल्ला ऊंचा में रहने वाले असद औरंगजेब ने अपने कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली इंटर Inters की छात्रा को नौ मार्च March को कमरे में बंद कर छेड़छाड़ की थी। जैसे-तैसे छात्रा उससे बचकर भागी 12 मार्च March को छात्रा ने घटना के बारे में परिजन को जानकारी information दी तो वे लोग कोचिंग पहुंचे। फिर छात्रा ने अपनी बहन के साथ आरोपी शिक्षक Teacher असद औरंगजेब को पीटते हुए थाने ले जाकर पुलिस Police को सौंप दिया रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। पीड़ित छात्रा के परिजन का कहना है कि 22 मार्च March को जमानत मिलने पर असद जेल से रिहा होने के बाद उन लोगों को बदनाम करने में लगे हैं।


 इस वजह से उन लोगों का कस्बे में रहना मुश्किल हो गया है असद के समर्थन में छात्रा को बदनाम करने वाली पोस्ट बनाकर सोशल मीडिया Social media पर वायरल की जा रही हैं। इन वीडियो Video में अभद्र टिप्पणी के साथ ही छात्रा को धमकी भी दी जा रही है।