शिक्षक ने कक्षा सात की छात्रा से की छेड़खानी, परिजनों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की

जौनपुर कोतवाली क्षेत्र के धानागद्दी चौकी अंतर्गत एक सरकारी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली कक्षा सात ने अपने अध्यापक पर ही छेड़खानी का आरोप लगाया। वहीं, गुस्साए छात्रा के परिजनों ने मंगलवार को विद्यालय परिसर में पहुंचकर आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई की। हालांकि सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शिक्षक की बिगड़ती हालत देखकर उसे स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।





धानागद्दी चौकी क्षेत्र के ही एक गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाने वाले अधेड़ शिक्षक पर सोमवार को गांव की ही कक्षा सात में पढ़ने वाली 12 वर्षीया छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा के मुताबिक परीक्षा की कापी लेने के बहाने शिक्षक ने अलग कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने शाम घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। आक्रोशित परिजनों ने मंगलवार को विद्यालय पहुंचकर आरोपी शिक्षक को पीटना शुरू कर दिया। विद्यालय पर हंगामा होता देख स्थानीय किसी ग्रामीण ने थानागद्दी चौकी इंचार्ज को सूचना दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने घायल शिक्षक को अस्पताल भिजवाया।

वहीं, शाम को परिजनों के साथ दर्जनों महिलाएं और पुरुषों ने केराकत कोतवाली पहुंचकर मामले में तहरीर दी। केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने कहा कि मामला मारपीट का है और छेड़खानी का आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांचकर कार्यवाही की जाएगी।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet