हाईकोर्ट सेवा संवर्ग के छह और निजी सचिव संवर्ग के सात अधिकारियों की पदोन्नति


इलाहाबाद हाईकोर्ट में सेवा संवर्ग के छह और निजी सचिव संवर्ग के सात अधिकारियों की पदोन्नति हुई है। महानिबंधक आशीष गर्ग की अधिसूचना के अनुसार क्षमानंद पांडेय, संयुक्त निबंधक को निबंधक के पद पर, अवनीश जायसवाल को उप निबंधक के पद से संयुक्त निबंधक के पद पर, विवेक श्रीवास्तव को सहायक निबंधक के पद से उप निबंधक के पद पर, शिखा श्रीवास्तव को अनुभाग अधिकारी के पद से सहायक निबंधक के पद पर और सैयद जावेद हुसैन, साक्षी ग्रोवर उर्फ ज्योंती बेदी (लखनऊ), को समीक्षा अधिकारी के पद से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।


एक अन्य अधिसूचना के अनुसार संजय प्रताप सिंह (लखनऊ) को उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन के पद से संयुक्त निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी चार के पद पर,नरेन्द्र सिंह, संदीप भट्टाचार्य को सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद से उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन के पद पर, अनिल कुमार पटेल, शहनाज बानो (लखनऊ) को निजी सचिव श्रेणी एक के पद से सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद पर, शैलेश कुमार श्रीवास्तव, नोमान अहमद, अतिरिक्त निजी सचिव को निजी सचिव श्रेणी एक के पद पर पदोन्नति प्रदान की गयी है।

उच्च न्यायालय कर्म अधिकारी संघ के महासचिव बृजेश कुमार शुक्ल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह सहित अन्य कर्मचारियों ने पदोन्नति प्राप्त करने वाले अधिकारियों को बधाई दी है

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇