भीषण गर्मी से परेशान शिक्षकों ने उठाई विद्यालयों का समय परिवर्तन की मांग


महोबा।

भीषण गर्मी में दोपहर में स्कूलों से घर वापस लौटने में बच्चों को परेशानी हो रही है। शिक्षक संघ ने सदर विधायक को ज्ञापन सौंपकर विद्यालयों का समय बदलने की मांग उठाई है।

उत्तर प्रदेशीय पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नवीन कुमार गुप्ता के नेतृत्व में शिक्षकों ने सदर विधायक राकेश गोस्वामी से मुलाकात करते हुए विद्यालयों का समय बदलने की मांग उठाई है।पदाधिकारियों का कहना है कि उमस भरी गर्मी में चार अप्रैल 2022 को जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने विद्यालयों का समय बदला था, जिसे बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव ने 7 बजकर 30 बजे से 1बजकर 30 मिनट तक कर दिया है। डेढ़ बजे स्कूल से शिक्षकों को लौटने में परेशानी हो रही है। महामंत्री राजीव तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। सदर विधायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विद्यालयों के समय परिवर्तन के लिए मंडल प्रभारी और जिले के प्रभारी मंत्री के सामने रखने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों मेंमहामंत्री राजीव तिवारी ,प्रशांत सक्सेना, विकास पचौरी आदि मौजूद रहे।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet ,UP basic shiksha

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇