स्कूल में शोर मचाने पर एक छात्र की पिटाई के बाद हंगामा


फिरोजाबाद। शिक्षिका ने शोर मचाने पर एक छात्र की शनिवार को डंडे से पिटाई कर दी। छात्र ने जब यह बात परिजन को बताई तो वे स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। मामला डीएम और बीएसए तक पहुंच गया। इस मामले में नगर शिक्षाधिकारी ने विद्यालय में पहुंचकर मामले की जांच कर रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी है।




पैमेश्वर गेट में प्राइमरी विद्यालय छपेटी बालक और प्राथमिक विद्यालय टोला कन्या संचालित हैं। यह दोनों ही विद्यालय एक ही कमरे में संचालित हो रहे हैं।





आरोप है कि कक्षा पांचवी के छात्र गौरव कुमार विद्यालय में शोर मचा रहा था। प्रधानाध्यापिका ने कमलेश यादव ने छात्र को डंडे से पिटाई लगा दी। यह जानकारी छात्र ने घर जाकर माता पिता को दी। गुस्साएं अभिभावक विद्यालय पहुंचे और हंगामा करने लगे। सूचना पर

नगर शिक्षाधिकारी विद्यालय और रसूलपुर थाने की पुलिस भी विद्यालय पहुंच गई। छात्र के पिता ने थाना रसूलपुर पुलिस को शिक्षिका के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि बाद दोनो के बीच समझौता हो गया।नगर शिक्षाधिकारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि छात्र शोर मचा रहा था बताया कि छात्र शोर मचा रहा था। इस कारण शिक्षिका ने छात्र की पिटाई कर दी थी। छात्र की पिटाई नहीं करनी चाहिए। हालांकि हमने रिपोर्ट बनाकर बीएसए को सौंप दी है। इधर, प्रधानाध्यापिका कमलेश यादव का कहना है कि गौरव नाम का छात्र सुबह से कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका था।



एक छात्रा की शिकायत पर गौरव की डांटकर और अलग-अलग कर दिया। छात्र ने अपने पर जानकारी दी तो अभिभावक विद्यालय में आ गए।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇