रंगरलियां मना रहा था प्राइवेट शिक्षक: छात्रा को इस हाल में पकड़ा, दोनों ने रास्ते में लांघी मर्यादा, अक्सर मिलते थे


ढबारसी (अमरोहा)।अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां छात्रा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर परिजनों ने शिक्षक की धुनाई कर दी। बाद में शिक्षक को पुलिस को सौंप दिया।




बताया जा रहा है कि छात्रा से संबंध रखने की वजह से शिक्षक को पहले ही एक कॉलेज से निकाला जा चुका है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच बातचीत और मिलना जारी रहा।थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित इंटर कॉलेज में शिक्षक व कक्षा 12 की छात्रा का प्रेम-प्रसंग चल रहा था।


 इसकी भनक कॉलेज के प्रबंधक को लगी तो कुछ माह पूर्व उन्होंने प्राइवेट शिक्षक की कॉलेज से छुट्टी कर दी। कॉलेज से निकाले जाने के बाद भी शिक्षक की आशिकी कम नहीं हुई। दोनों की मोबाइल से बातें जारी रहीं। चोरी छिपे मिलते रहते थे। शुक्रवार को छात्रा प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए क्षेत्र के दूसरे कॉलेज में गई हुई थी।






शिक्षक ने छात्रा से मोबाइल पर संपर्क साधा और वह भी वहां पहुंच गया। शिक्षक बाइक पर छात्रा को बैठाकर छात्रा के गांव की ओर चल पड़ा और रास्ते में ही रंगरेलियां मनानी शुरू कर दी।रास्ते में दोनों को छात्रा के परिजनों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। दोनों को पूर्व के कॉलेज में ले गए। छात्रा को घर भेजने के बाद शुक्षक की जमकर धुनाई कर दी। शिक्षक के परिजनों को बुलाकर बिना पुलिस कार्रवाई के सुपुर्द कर दिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। थाना प्रभारी रामप्रकाश शर्मा का कहना है कि मामला जानकारी में नहीं है।