BEO से अभद्रता करने पर प्रधानाध्यापक सस्पेंड




एटा (अलीगंज):- उच्च प्राथिमक विद्यालय नगला प्रेमी में अलीगंज एबीएसए सुरेन्द्र सिंह अहिरवार को निरीक्षण से रोकने, अभद्रता करने पर प्राथमिक विद्यालय नगला बेनी के प्रधानाध्यापक जिलेदार सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। बीएसए संजय सिंह ने ब्लॉक जैथरा में अटैच किया है।




बीएसए ने बताया कि मामले की जांच उप शिक्षा निदेशक एवं डायट प्राचार्य डॉ. जितेन्द्र सिंह से कराई गई। उन्होंने बुधवार को बीआरसी अलीगंज जाकर मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिक विद्यालय नगला बेनी के प्रधानाध्यापक जिलेदार सिंह को सस्पेंड कर ब्लॉक जैथरा के विद्यालय में अटैच किया गया है।



उन्होंने बताया कि ब्लॉक अलीगंज की कूल्हापुर न्याय पंचायत के उच्च प्राथमिक विद्यालय नगला प्रेमी का एबीएसए अलीगंज सुरेन्द्र कुमार अहिवार ने 8 अप्रैल को उच्च प्राथमिक विद्यालय नगला प्रेमी में निरीक्षण करने पहुंचे। यह खबर आप अपडेटमार्ट्स डॉट इन पर पढ़ रहे हैं। उस समय विद्यालय में मौजूद छात्र-छात्राओं को उन्होंने रोटी बनाते हुए देखा। विद्यालय में कार्यरत अध्यापक मौजूद ह कार्यवाहक प्रधानाध्यापक जिलेदार सिंह ने कहा कि विद्यालय का निरीक्षण न ही करें तो अच्छा है। सूचना देकर विद्यालय को क करना चाहिए था। यहाँ से चले जाएं। बीईओ वहां से डर की वजह से निकल गए।