प्रधानाध्यापक टप्पेबाजी का शिकार, एक लाख रुपए हुए पार


कानपुर: कस्बे की स्टेट बैंक में धनराशि जमा करने का फार्म भरते समय एक परिषदीय शिक्षक टप्पेबाजी के शिकार हो गए। उनके पास बैग में रखा एक लाख रुपया टप्पेबाजों ने पार कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन करने के साथ सीसीटवी फुटेज खंगाले। इसके साथ ही टप्पेबाजों की तलाश शुरू की है।


विकास नगर झींझक निवासी सतेंद्र तिवारी कृपालपुर जूनियर स्कूल में प्रधानाध्यापक हैं। नई कार खरीदने के लिए उन्होंने बुधवार को कस्बे की बड़ौदा ग्रामीण बैंक स्थित अपने खाते से एक लाख रुपए निकाले। इसके बाद वह पास में ही स्थित स्टेट बैंक पहुंचे। वहां धनराशि जमा करने का फार्म भरते समय बगल में रखा रुपयों वाला बैग टप्पेबाजों ने पार कर दिया। फार्म भरने के बाद जब उनकी निगाह बैग पर गई तो उसको गायब देख वह सन्न रह गए। जानकारी होते ही बैंक में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर चौकी प्रभारी अतुल गौतम मौक पर पहुंचे तथा घटना की छानबीन की। इसके साथ ही उन्होने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। टप्पेबाजी की सूचना पर इंस्पेक्टर मंगलपुर शिवनारायण सिंह भी झींझक आए तथा टप्पेबाजों की तलाश कराई, लेकिन उनका पता नहीं लग सका। पीड़ित शिक्षक ने बताया कि बैग में रुपयों के अलावा दो बैंको की चेक बुक, तीन पास बुक दवा व दवा का पर्चा आईडी आदि भी थे। इंस्पेक्टर मंगलपुर ने बताया कि टप्पेबाजों की तलाश व छानबीन हो रही है। पीड़ित की तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई होगी।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet