शिक्षिका की कार की टक्कर से दो युवकों की मौत, बाइक उड़ गए परखच्चे

 

बरेली के हाफिजगंज इलाके में नरायन कॉलेज के समीप शुक्रवार दोपहर को तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। टक्कर के बाद अनियंत्रित हुई कार पेड़ों को तोड़ते हुए सड़क किनारे खंदी में पलट गई, जिससे कार चला रही शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई। 



भोजीपुरा क्षेत्र के गांव जनना लाडपुर निवासी योगेंद्र पुत्र वीरपाल और अमित यादव पुत्र ओमप्रकाश बाइक से नवाबगंज की तरफ से आ रहे थे। नरायन कॉलेज के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में फंसी बाइक करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई।




200 मीटर दूर मिला बाइक का पहिया 
बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में योगेंद्र और वीरपाल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, कार की टक्कर से बाइक का एक पहिया निकल गया था, जो करीब 200 मीटर दूर पड़ा मिला। कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदी में पलट गई। 

कार चला रही शिक्षिका अनामिका घायल हुई हैं। वह मेगा ड्रीम सिटी बरेली की रहने वाली हैं। परिजनों ने शिक्षिका का अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि कार की तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ है। हादसे में जान गंवाने वाले योगेंद्र और अमित चचेरे तहेरे भाई थे।