सेवानिवृत्त शिक्षक से लूट करने का आरोपित चेकिंग में गिरफ्तार


बिधूनाः सेवानिवृत्त शिक्षक से रुपये व जरूरी कागजात लूटने के आरोपित को पुलिस ने दिबियापुर तिराहे के पास चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया ।

जागूपुर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक ओमप्रकाश ने 28 जून को लूट की रिपोर्ट कोतवाली बिधूना में दर्ज कराई थी। बताया कि भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 20 हजार की नकदी निकालने के बाद बाजार में राममोहन जनरल स्टोर की दुकान पर सामान लेने लगा। इसी दौरान बैग को छीनकर बाइक सवार भाग गया। यह घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लूट की घटना में शामिल आरोपित कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र के अंतर्गत बान कंचौसी निवासी प्रमोद कुमार उर्फ बुद्धा पुत्र महताब को एक अन्य घटना को अंजाम देने के मामले में मंगलपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिबियापुर तिराहे से गांव गहेसर निवासी सुरेश कुमार पुत्र आछेलाल को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से बिधूना की लूट की घटना के 500 रुपये व थाना मंगलपुर में की गई लूट के 6,620 रुपये बरामद हुए।


चेकिंग में 29 वाहनों का चालान औरैया : देवकली और पंडित गेंदा लाल दीक्षित चौराहा के पास वाहनों की चेकिंग में 29 बाइकों का चालान किया गया। कुछ बड़े वाहन भी शामिल रहे। दूसरी ओर औरैया - फफूंद मार्ग पर ओवरलोड वाहनों पर भी परिवहन विभाग की नजर रही