बीएसए निलंबित न हुए तो 20 से घेरेंगे दफ्तर


लखनऊ। शिक्षक दिवस पर बीएसए बदायूं की ओर से शिक्षक व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बदायूं के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा को निलंबित करने से शिक्षकों में आक्रोश है।


निलंबन से नाराज सभी जिलाध्यक्षों व मंत्रियों की बैठक रविवार को शिक्षक भवन रिसालदार पार्क लखनऊ में हुई। बैठक में संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेश चंद्र शर्मा ने कहा कि सरकार बीएसए को निलंबित करे अन्यथा 20 सितंबर से प्रदेश भर के शिक्षक बीएसए कार्यालय बदायूं पर धरना देंगे।



 उन्होंने कहा की 4 सितंबर को प्रदेश के सभी बीएसए कार्यालयों पर शिक्षकों ने मांगों के समर्थन में धरना दिया था। बदायूं में भी जिला प्रशासन व बीएसए को धरने की सूचना पूर्व में ही दे दी गई थी।


जिला प्रशासन ने धरना स्थल पर पुलिस पर एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड व अन्य व्यवस्था भी करवाई थी। बीएसए बदायूं ने धरना स्थल पर आकर ज्ञापन लिया था। ऐसे में धरने की अनुमति न लेने का बीएसए का आरोप मनगढ़ंत है। संघ के महामंत्री संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर बीएसए बदायूं के निलंबन की मांग की गई है। बैठक मे शिव शंकर पांडेय, राधे रमण त्रिपाठी, सुधांशु मोहन, आशुतोष त्रिपाठी, देवेंद्र श्रीवास्तव, अनिल कुमार पांडेय, वंदना सक्सेना व सुभाष तिवारी समेत कई शिक्षक शामिल हुए।