शिक्षक संघ ने एसएसपी से की बीएसए की शिकायत


बदायूं : उत्तर प्रदेशीय शिक्षक संघ के प्रांतीय प्रचार मंत्री व जिलाध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा के निलंबन के खिलाफ प्रदेशभर के शिक्षक लामबंद हो गए हैं। 20 सितंबर को बीएसए कार्यालय पर प्रदेश स्तरीय धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए कई प्रांतीय नेता भी आएंगे। हैशटैग अभियान के तहत प्रदेश के 1.14 लाख शिक्षकों ने ट्वीट किया है। इस बीच जिलाध्यक्ष ने बीएसए पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है।


प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष डा. दिनेश चंद्र शर्मा के आह्वान पर  बीएसए स्वाति भारती के जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा के बेवजह निलंबन शिक्षकों के आर्थिक एवं मानसिक शोषण एवं भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। मंगलवार शाम तक बीएसए के खिलाफ कार्रवाई न होने पर बुधवार से धरना शुरू करने की बात कही गई है। बदायूं चलो हैशटैग अभियान में 1,14,500 ट्वीट के साथ देश में टाप ट्रेंड
हुआ। जिलाध्यक्ष एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बीएसए पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बीएसए के खिलाफ की गई शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। जिला समन्वयक बालिका शिक्षा प्रशांत कुमार के फोन से बीएसए ने वाट्सएप काल कर शिकायत वापस लेने और जान माल की धमकी दी गए.

कहा कि मेरे समर्थन में भी लोग आ रहे हैं। हमला करवाने की आशंका जताई है। बातचीत का आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इस संबंध में बीएसए से भी संपर्क साधा गया, लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। उनके एक करीबी ने बताया कि वाट्सएप काल को काटकर प्रसरित किया गया है।