शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, हुआ बेहोश


अमृत विचार: गणित के सवाल न लगा पाने पर सहायक अध्यापक ने बच्चों की बेरहमी से पिटाई की। इनमें से एक बच्चे के मुंह से खून निकल आया। इसे देख छात्र बेहोश हो गया। घर पहुंचे छात्र ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। पिता शिकायत करने स्कूल पहुंचा तो शिक्षक ने नाम काटने की धमकी देकर उसे स्कूल से भगा दिया।

इस मामले की शिकायत पीड़ित पिता ने फतेहपुर कोतवाली में की है। मामला फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय अल्लापुर का है। यहां के निवासी हरिश्चंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका 11 वर्षीय बेटा प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता है। बुधवार को भी वह स्कूल गया था। जहां पर सहायक अध्यापक ने बच्चों को गणित के सवाल हल करने को दिये। जिसमें तीन बच्चे सोहन, विमल और रबी के सवाल सही न होने पर छड़ी से शिक्षक ने तीनों की बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान शिक्षक की पिटाई से उनके बेटे सोहन के मुंह से खून निकल आया और वह बेहोश हो गया।
इसकी जानकारी होने पर जब वह स्कूल पहुंचा तो वहां मौजूद सहायक अध्यापक ने नाम काटने की धमकी देते हुए उसे भगा दिया। इसकी शिकायत पिता हरिश्चंद्र ने फतेहपुर कोतवाली में की है। इसके बाद शिक्षक छुट्टी पर चला गया। प्रधानाध्यापक आशीष कुमार पाण्डेय ने बताया कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। बीईओ संजय राय ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।