शिक्षक ने स्कूल में बैठकर पी शराब, बच्चों को क्लास रूम किया बंद, वीडियो वायरल, जांच के बाद होगी कार्यवाही


उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर नशे में धुत एक शिक्षक उत्पात मचा रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक ने स्कूल में बैठकर शराब पी थी. मौके पर ही मौजूद किसी ने इसका घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शिक्षक की इस हरकत के बाद से शिक्षा विभाग हरकत में आया और जांच के आदेश दिए. वहीं टीचर की इस हरकत से अभिभावक बेहद निराश हैं. उनका कहना है कि टीचर पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

टीचर ने स्कूल में शराब पीकर किया हंगामा

यह मामला फतेहपुर जिले के तहसील के विकास खंड विजयीपुर अन्तर्गत कुकरा गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर का है. स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों का आरोप है कि मास्टर साहब ने तीन बोतल शराब पी और हम लोगों को गाली देकर एक कमरे में बंद कर दिया. बच्चों में इस घटना के बाद से डर का माहौल है. बच्चों का आरोप है कि मास्टर जी पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं.

शिक्षा विभाग ने दिए जांच के आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया है और अधिकारीयों ने पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया हैं. यह वायरल वीडियो 17 नवंबर 2021 का है. शिक्षा विभाग का कहना है कि टीचर की ऐसी हरकत से काफी निराशा हुई है. स्कूल में बच्चों को शिक्षा देने वाले शिक्षक से ऐसी उम्मीद नहीं की जाती है.


शिक्षक से पूछताछ जारी है

बीएसए संजय कुमार कुशवाहा ने बताया की मामला संज्ञान में आया है इस मामले में एबीएसए को जांच के लिए निर्देश दे दिए हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं आरोपी शिक्षक से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.