सही जवाब न देने पर शिक्षक ने बरसाए लात घूंसे


अमेठी) : मोहनगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल की टीचर पर कक्षा चार के छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप है। टीचर ने छात्र का नाम काटने की भी धमकी दी है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-पीड़ित कक्षा चार का है छात्र

पूरा मामला मोहनगंज थाना अंतर्गत शिवा पब्लिक स्कूल जामोदीप का है। मोहनगंज कस्बा निवासी मोहम्मद हुसैन पुत्र वकील का आरोप है कि उसका 10 वर्षीय छोटा भाई मोहम्मद वकास शिवा पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र है। बताते हैं कि बीते 26 नवंबर को वह प्रतिदिन की तरह स्कूल पहुंचा। वहां उसने शिक्षक द्वारा दिए गए दो प्रश्नों का उत्तर गलत बताया। इस पर शिक्षक वंदना सिंह ने उसे लात-घूसों और डंडे से जमकर पीटा। -13 सेकेंड का वीडियो हुआ वायरल::इस घटना का शनिवार को 13 सेकेंड का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें छात्र के चेहरे आदि स्थानों पर उंगलियां छपी हैं। मामले में शनिवार को मोहनगंज थाने पर पीड़ित छात्र के भाई की ओर से तहरीर भी दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह ने भी स्कूल के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

-विधायक ने की पीड़ित बच्चे व परिवार से मुलाकात::

तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह व तिलोई ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ने पीड़ित बच्चे से मिलने उसके घर पहुंचे और परिवार के लोगों से बातचीत की और दोषी पर कार्रवाई की बात कही।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇