स्कूल में घुसकर युवक ने छात्र को पीटा, विरोध करने पर शिक्षिकाओं से की अभद्रता


 औंग। देवमई ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय खरौली में शनिवार को एक युवक ने हंगामा करते हुए छात्र को पीट दिया। इसका विरोध करने पर शिक्षिकाओं से भी गाली गलौज की। मामले में सोमवार को शिक्षकों ने विद्यालय का ताला नहीं खोला सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद पुलिस के आश्वासन पर विद्यालय खोला।



प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने बताया कि खरौली गांव के अरविंद सिंह ने शनिवार को स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया था। इस दौरान स्कूल के एक छात्र को पीट दिया था। जब शिक्षकों ने इसका विरोध किया, तो उसने उनके साथ भी गाली गलौज की। इस कारण सोमवार को विद्यालय का ताला युवक के डर के कारण शिक्षकों ने नहीं खोला। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह राजपूत पहुंचे। उन्होंने प्रधानाध्यापक की तहरीर पर आरोपी अरविंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

प्रभारी निरीक्षक ने प्रधानाध्यापक को कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब शिक्षक और शिक्षिकाओं ने विद्यालय खोला। प्रभारी निरीक्षक ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है। उसने पहले भी गांव के एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल किया है। इस मामले में वह जेल जा चुका है। खंड शिक्षा अधिकारी प्रवीण शुक्ल ने बताया विद्यालय के अंदर छात्रों व अध्यापकों के साथ अभद्रता की गई है। घटना की जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी को दी गई है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇