घूसखोर गिरफ्तार:- शिक्षा विभाग में तैनात बाबू 5 हजार घूस लेते गिरफ्तार


घूसखोर गिरफ्तार

शिक्षा विभाग में तैनात विनोद कुमार पुत्र भैरव प्रसाद निवासी उन्नाव जिला घाटमपुर खुद के रहने वाले को 5 हजार घूस लेते गिरफ्तार

पकड़ा गया घूसखोर छुट्टी निरस्त करने के लिए मांगा था घूस
SSP एंटी करप्शन
@Supercop_Rajiv
का कहना है कि विधिक कार्रवाई की जा रही है।


उन्नाव: चिकित्सा अवकाश के नाम पर घूस लेते एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ कर्मचारी को पकड़ा

मियागंज(उन्नाव)। जिले में बुधवार को खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया। जब एंटी करप्शन टीम ने लगे हाथ रिश्वत लेते हुई बाबू को पकड़कर आसीवन थाना में लाकर सुसंगित धाराओं में मामला दर्ज कराया। मामले में यस यस पी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि ड्यूटी जॉइनिंग व चिकित्सीय अवकाश के नाम पर पांच हजार रुपए रिश्वत लेने की शिकायत पर छापेमारी करते हुए पकड़ा गया।


जानकारी के अनुसार कार्यालय खंड शिक्षा अधिकारी औरास में तैनात बाबू विनोद कुमार कानपुर देहात के घाटमपुर खुर्द गांव के रहने वाले हैं जो बीएसए कार्यालय में सहायक के पद पर तैनात हैं। बाबू ने डल्लू खेड़ा विद्यालय में सहायक अध्यापक मोहम्मद फरीदउद्दीन ड्यूटी जॉइनिंग करवाने व चिकित्सकीय अवकाश का निस्तारण करवाने के लिए पांच हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी।

जिनकी शिकायत पर बुधवार को खंड शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में लखनऊ एंटी करप्शन एसएसपी राजीव मल्होत्रा की यूनिट टीम ने छापेमारी करते हुए रंगे हाथो बाबू विनोद को पांच हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ लिया।



👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇