UPSSSC : जेई ,संगणक एवं फोरमैन के 1477 पदों पर भर्ती का कार्यक्रम जारी


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन के 1477 पदों पर भर्ती के लिए 30 जनवरी 2022 को परीक्षा कराएगा। परीक्षा नियंत्रक दिनेश ने मंगलवार को परीक्षा संबंधी कार्यक्रम जारी कर दिया है।

आयोग भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने की सूचना अलग से अपनी वेबसाइट पर देगा। आयोग ने इसके साथ ही इस भर्ती के लिए आवेदन में फोटो, हस्ताक्षर, जेंडर त्रुटि को ठीक करने का मौका दिया है। इसे मंगलवार से 27 दिसंबर तक ठीक किया जा सकेगा। अभ्यर्थियों द्वारा इसे ठीक न किए जाने पर उनका आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा।


आयोग ने अपने नोटिस में कहा है कि विज्ञापन संख्या-04-परीक्षा/2018, सम्मिलित अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन (सामान्य चयन) प्रतियोगात्मक परीक्षा 2018 के तहत विभिन्न विभागों में रिक्त पों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। अभ्यर्थियों की ओर से जमा कराए गए कुद आवेदनों में फोटो/हस्ताक्षर/जेंडर त्रुटिपूर्ण पाए गए हैं, जिनकी सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। अभ्यर्थी 27 दिसंबर 2021 तक आवेदन में सुधार कर सकते हैं।

इस भर्ती परीक्षा का आयोजन 30 जनवरी 2021 को किया जाएगा तथा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने को लेकर आयोग की वेबसाइट पर अलग से सूचित किया जाएगा।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇