अध्यापक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, रिपोर्ट दर्ज


कासगंज। सिढ़पुरा क्षेत्र के एक कालेज में एक छात्रा से अध्यापक ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की छात्रा की शिकायत पर एसपी के आदेश पर पुलिस ने अध्यापक के शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की हैं।





कॉलेज में 13 दिसंबर को छात्रा कॉलेज गई हुई थी। छात्रा का आरोप है कि जब वह शौचालय में गई तो तभी अध्यापक उसके पीछे वहां पहुंच गया और मौका पाकर उसने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें की। चीखपुकार पर कॉलेज के अन्य शिक्षक उसकी ओर दौड़े। इस पर आरोपी शिक्षक मौके से भाग गया। छात्रा ने घर पर पहुंचकर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रा ने पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने सिढ़पुरा थाना प्रभारी को मामले में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के आदेश दिए। पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बौत्रे ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियों को किया अगवा

कासगंज। जनपद में अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियों को बहकाकर अगवा किए जाने के मामले में परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सहावर क्षेत्र के एक गांव से 16 दिसंबर को शाम के समय किशोरी शौच करने के लिए गई हुई थी, लेकिन वह घर वापस नहीं आई। परिजनों ने उसकी तलाश की तो रंजीत व उसके तीन अन्य साथी के द्वारा किशोरी को अगवा करने की जानकारी हुई। पिता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, सहावर कस्बे के एक मोहल्ला से किशोरी को 16 दिसंबर की देर शाम कस्बे का ही फरीद अहमद चार अन्य साथियों के साथ बहकाकर अगवा कर ले गए। किशोरी के भाई ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी। थाना प्रभारी राजकुमारी सिंह ने बताया कि दोनों ही मामलों में पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। संवाद

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇