टहलने निकले बेसिक शिक्षक का 24 घंटे बाद मिला शव, हत्या की आशंका


मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के कटघरा महलू निवासी एक शिक्षक बृहस्पतिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। उनका शव शुक्रवार को घोसी कोतवाली क्षेत्र के बनगांवा गांव में नहर के पास मिला। मृतक के सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं।

शिक्षक के मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मधुबन थाना क्षेत्र के कटघरा महलू निवासी राजेश राय (40) पुत्र अशोक राय सूरजपुर में उच्च प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।



वह बृहस्पतिवार की भोर में रोजाना की भांति टहलने के दौरान जहां उूदरा मोड़ के डीह स्थान के पास से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गए थे। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे घोसी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के बनगांवा गांव के पास नहर किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

इसकी सूचना घोसी पुलिस ने मधुबन पुलिस से भी साझा की। जिसके बाद दोनों थाने की पुलिस पहुंची। मृतक की शिनाख्त गायब शिक्षक राजेश के रूप में हुई। मधुबन एसओ सौरभ राय ने बताया कि गायब शिक्षक की तलाश को लेकर चार टीमें गठित की गई थीं। सुबह घोसी कोतवाली के बनगांवा के पास शिक्षक का शव मिला। शिक्षक की मौत किस वजह से हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा