खंड शिक्षा अधिकारी ने स्कूलों का किया निरीक्षण, विद्यालयों में लटका मिला ताला बच्चे गेट पर कर रहे थे इंतजार

(महोबा)। खंड शिक्षा अधिकारी BIO कबरई गौरव शुक्ला ने सोमवार Manday को विद्यालयों vidyalaya का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान 5 विद्यालयों vidyalaya में ताला लटका मिला। बच्चे शिक्षकों teachers के इंतजार में गेट पर बस्ता टांगे दिखाई दिए। इस पर बीईओ BIO ने सभी प्रधानाध्यापकों को चेताया कि यदि भविष्य में स्कूलों school पर ताले मिले तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही विद्यालयों vidyalaya में ज्यादा से ज्यादा प्रवेश किए जाने के निर्देश दिए। सोमवार Manday को खंड शिक्षा अधिकारी BIO सुबह 7:30 बजे पिपरा



माफ के कंपोजिट पूर्व माध्यमिक विद्यालय पहुंचे यहां पर विद्यालय में ताला लटक मिला, छात्र अध्यापको Teacher's ने के के इंतजार में बाहर खड़े हुए थे। इसके बाद वह पिपरा माफ के संकट मोचन स्थित विद्यालय पहुंचे वहां भी ताला लटकता मिला, लुहेडी में भी शिक्षक Teacher नदारद रहे।

इसी तरह अकौना एवं कैथोरा में विद्यालय भी बंद मिले। खंड शिक्षा अधिकारी BIO गौरव शुक्ला का कहना है कि विद्यालयों vidyalaya के समय में परिवर्तन किया गया है। इसके बाद भी कई विद्यालयों में शिक्षक Teacher देरी से पहुंच रहे हैं। लिहाजा सभी को पर के समय पर स्कूल school पहुंचने के लिए चेताया गया है।