एपीओ-2022 प्रारंभिक परीक्षा में 1079 सफल


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) प्रारंभिक परीक्षा-2022 का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया। सचिव आलोक कुमार के अनुसार 21 अगस्त को केवल एक सत्र में आयोजित परीक्षा में कुल 33,315 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए। इस परीक्षा में चयन के लिए कुल 69 पद शामिल हैं। इन पदों के सापेक्ष मुख्य परीक्षा के लिए कुल 1079 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन और परीक्षा शुल्क जमा करने के संबंध में अलग से जानकारी दी जाएगी।

डिग्री कॉलेजों को मिले 24 असिस्टेंट प्रोफेसर यूपीपीएससी ने उच्च शिक्षा विभाग के तहत राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त 24 पदों पर 2020-21 में विज्ञापित सीधी भर्ती का परिणाम शुक्रवार को जारी कर दिया। असिस्टेंट प्रोफेसर समाजशास्त्रत्त् के 15 पदों के लिए 19 से 21 सितम्बर तक आयोजित साक्षात्कार में रश्मि कुमारी, प्रणय तिवारी, अजय कुमार शुक्ला, गौतम आनंद, सुधीर कुमार, प्रगति दूबे, आदित्य प्रताप सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव, रानी राय, राजेश कुमार सिंह, संदीप सामंत सिंह, शिवांगी पांडेय, निशांत श्रीवास्तव, दीपक कुमार व दिनेश चन्द शर्मा सफल हैं। असिस्टेंट प्रोफेसर शिक्षाशास्त्रत्त् के रिक्त पांच पदों पर 22 सितंबर को आयोजित साक्षात्कार में नेहा मिश्रा, नीलमणी त्रिपाठी, श्याम सिंह, डॉ. राम नरेश और रेनम मलिक को सफल घोषित किया गया है। असिस्टेंट प्रोफेसर रसायन विज्ञान के चार पदों के लिए 22 को आयोजित साक्षात्कार में पुष्कर कुमार मिश्रा, गौरव कुमार, अनिरुद्ध सिंह व सरिता गोंड सफल हैं।


स्टेनोग्राफर स्किल टेस्ट में 2209 सफल

प्रयागराज। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी व डी परीक्षा 2020 के स्किल टेस्ट का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया। 20 और 21 जून को आयोजित स्किल टेस्ट में स्टेनोग्राफर ग्रेड सी में 227 और स्टेनोग्राफर ग्रेड डी में 1982 कुल 2209 अभ्यर्थियों को अभिलेख सत्यापन के लिए सफल घोषित किया गया है। अभिलेख सत्यापन 29 सितंबर से एक अक्तूबर तक संभावित है।


तीन साइकियाट्रिस्ट मिले

यूपीपीएससी ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत राजकीय मेडिकल कॉलेजों में सहायक आचार्य साइकियाट्री के तीन पदों का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया। सीधी भर्ती के इन पदों के लिए 22 सितंबर को आयोजित साक्षात्कार में पूजा शतदल, संतोष कुमार केशरवानी और मधु सफल हैं।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇